निकाय चुनाव शाहगंज- वादा तेरा वादा झूठा तेरा वादा....

निकाय चुनाव शाहगंज- वादा तेरा वादा झूठा तेरा वादा....

शाहगंज ( जौनपुर) जौनपुर में नगर निकाय चुनाव को लेकर पहलें चरण में 4 मई को मतदान होना हैं । चुनाव के मैदान में उतरने वाले सभी प्रत्याशी अपना जीत पक्की मान रहें हैं ।
शाहगंज सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला देखनें को मिल सकता है। शाहगंज सीट पर बीजेपी ने निवर्तमान चेयरमैन गीता जायसवाल को मैदान में उतारा हैं । और वही सपा ने रचना सिंह को और बसपा से पूर्व चेयरमैन सुमन गुप्ता अपना किस्मत इस बार आजमाने मैदान में उतरी हैं । चुनाव के समय हर नेता मतदाताओं के घर-घर जाकर बड़े बड़े विकास के वादे करतें हुए दिखाई दे रहें हैं ।
 लेकिन अगर हम बात करें शाहगंज नगर का विकास की तो शाहगंज नगर की विकास कितना हुआ है यह बात तो शाहगंज की जनता भलीभांति जानतीं हैं ।
लोगों ने बताया, हमारे यहां विकास नाम मात्र का हुआ है ।
नगर के तमाम इलाकों में नालियाँ टूटी पड़ी है पिछ्ले पांच वर्षो में साफ सफाई केवल कागजों पर हुई है । सरकारी धन का दुरुपयोग हुआ है इसका जीता-जागता उदाहरण हैं बुढ़वा बाबा पोखरा जो हालि में बना लेकिन अपनी बदहाली का आँसू रोने को मजबूर हैं ।और भी कई वादे पिछ्ले चुनाव में गीता जायसवाल द्वारा किया गया था जो अब तक पूरा नहीं हो सका । पिछ्ले चुनाव में रिंग रोड बनायें जानें वादा किया गया था लेकिन पांच वर्ष बीतने के बाद भी रिंग रोड बनने का सपना लोग देख रहे हैं ।
हालांकि शाहगंज की जनता इस बार किन मुद्दों पर वोट करतीं हैं यह तो आनें वाला समय ही बताएगा ।
✍️.... कुमार विवेक 

Post a Comment

0 Comments