शाहगंज नगर में सपा चुनाव कार्यलय का हुआ उद्घाटन

शाहगंज नगर में सपा चुनाव कार्यलय का हुआ उद्घाटन

#सपा प्रत्याशी रचना सिंह को सभी जाति वर्ग में मिल रहा है भारी समर्थन

शाहगंज ( जौनपुर) शाहगंज नगर के घासमण्डी चौक स्थित सपा कार्यालय का उद्घाटन वरिष्ठ समाजसेवी त्रिभुवन मोदनवाल के हाथों द्वारा किया गया ।
चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय नागरिक व सपा कार्यकर्ता एकत्रित होकर सपा प्रत्याशी रचना सिंह का उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सपा नगर अध्यक्ष अरशद अंसारी ने कहा कि सपा प्रत्याशी रचना सिंह को सभी जाति वर्ग में भारी समर्थन मिल रहा है। और वहीं कार्यक्रम के अंत में लोगों को संबोधित करते हुए सुभाष अग्रहरि ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर रचना सिंह को भारी मतों से जीत दिलाना हैं ।
और युवा नेता संतोष अग्रहरि ने भी अपना विचार रखतें हुए कहा कि सर्व समाज के मतदाता सपा प्रत्याशी रचना सिंह को विजयी बनाने के लिए लामबंद है सभी मतदाता रचना सिंह को जीत दिलाकर भ्रष्टाचार में नरक बन चुकी नगर पालिका को विकास का मॉडल बनाना चाहते हैं।
कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों का आभार प्रकट करतें हुए सपा नेता वीरेन्द्र सिंह बंटी और उनकी पत्नी रचना सिंह ने मौके पर मौजूद लोगों का आर्शीवाद लिया।
इस मौके पर संदीप मोदनवाल,हरि साहू, धीरज जायसवाल, पंकज गुप्ता, अखिलेश यादव, सुधीर कुमार, अजय अग्रहरि, दिनेश यादव, पहाडी मोदनवाल,नितिन साहू, मसूद हसन,हांजी एकलाक,धर्मेद्र अग्रहरि,आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहें ।
✍️... कुमार विवेक

Post a Comment

0 Comments