शाहगंज अग्रहरि समाज ने धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह

शाहगंज अग्रहरि समाज ने धूमधाम से मनाया होली मिलन समारोह

शाहगंज ( जौनपुर ) शाहगंज नगर के पक्का पोखरा स्थित निमार्णाधीन अग्रहरि धर्मशाला में मंगलवार देर शाम अग्रहरि समाज के तत्वावधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि अग्रहरि समाज के राष्ट्रीय महामंत्री अशोक अग्रहरि तथा विशिष्ट अतिथि संजय अग्रहरि रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। उपस्थित जनों ने समाज के लोगों से एकजुट होकर समाज को नई दिशा में ले जाने के लिए ताकत बढ़ाने पर जोर दिया। कार्यक्रम में उपस्थित अग्रहरि समाज के अध्यक्ष सीम प्रकाश सिम्पू ने कहा कि समाज के असहाय लोगों की आप सभी एक जुट होकर मदद करें और गरीब असहाय लोगों के बेटियों की शादी कराया जाए। इस उपरांत एक दूसरे को खूब अबीर-गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी गईं। कार्यक्रम में बच्चों ने भक्ति व होली के गीत प्रस्तुत किया और राधा कृष्ण की झांकी में छोटे छोटे बच्चों की प्रस्तुति पर लोग झूमने पर विवश हो उठे।
कार्यक्रम के अन्त में सभी अतिथियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों का समाज के अध्यक्ष ने आभार प्रकट किया 
इस मौके पर शाहगंज चैयरमेन प्रतिनिधि विरेन्द्र सिंह,मनोज अग्रहरि,आलोक अग्रहरि, अरविंद अग्रहरि,किशन अग्रहरि रतन अग्रहरि, अग्रेशन अग्रहरि,भोनू अग्रहरि, गिरधारी, कार्तिक, राकेश, दिलीप , संगीता,नीलम,पूजा,सुनीता आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments